Dastak Hindustan

भाजपा के दलाल सीपीएम, वे NRC करके सबको निकाल देंगे- ममता बनर्जी

मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल):- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक बोर्ड का गठन किया है जिसमें जो लोग(प्रवासी) बंगाल से बाहर काम करते है उन्हें किसी भी तरह की तकलीफ होती है तो बोर्ड से संपर्क कर सकते हैं। उन्हें बाहर(शहर व दूसरे देश) से लाना है तो वह भी मैं करूंगी लेकिन एक आग्रह है, जो प्रवासी हैं उनका नाम वोटर लिस्ट में ज़रूर दाख़िल करें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो भाजपा और भाजपा के दलाल सीपीएम, वे NRC करके सबको निकाल देंगे।”

मुर्शिदाबाद सीमावर्ती इलाका है। BSF काफी अत्याचार कर रही है। लोगों की गोली मारकर हत्या कर रही है। यहां पर BSF एक नया तरीका अपना रही है, लोगों से कह रही है कि यहां उनसे(BSF) एक कार्ड लेना होगा। अब यह कौनसा कार्ड है और कितने कार्ड रखे जाएंगे? लोगों के पास आधार, पैन, कन्याश्री, रुपश्री सहित अन्य कार्ड है। असल में तो इनका(BSF) इरादा कार्ड में हेराफेरी करके नाम हटाकर लोगों को यहां निकालने और डिटेंशन कैंप में भेजने का है।

मैं DM, SDO को अनुमति देती हूं कि कार्ड को लेकर अगर कोई आंतरिक सीमा पर परमिशन मांगी जाती है तो DM, BDO और SDO इसकी अनुमति देंगे। राज्य की कानून-व्यवस्था राज्य सरकार के हाथ में है। BSF का काम सीमावर्ती इलाके को संभालना है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *