Dastak Hindustan

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नहीं की बेरोज़गारी की बात- शशि थरूर

नई दिल्ली:-  सांसद के बजट सत्र की शुरूआत राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संबोधन से आज से शुरुआत हुई। संसद में राष्ट्रपति मुर्मू के अभिभाषण पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, “उन्होंने राष्ट्रपति को देने के लिए एक चुनावी भाषण लिखा है, उन्होंने बेरोज़गारी की बात नहीं की। यह एक तरफा आख्यान है जो कई महत्वपूर्ण मुद्दों को छोड़ देता है, जिनके बारे में मेरा मानना है कि लोगों को तब सोचना होगा जब वे लोकसभा चुनाव में मतदान करने जाएंगे। ”

बजट सत्र की शुरूआत में अपने संबोधन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा, “अमृतकाल की शुरुआत में यह भवन बना है, यहां एक भारत, श्रेष्ठ भारत की महक भी है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस नए भवन में नीतियों पर सार्थक संवाद होगा। ऐसी नीतियां जो आज़ादी के अमृत काल में विकसित भारत का निर्माण करेंगी।”

वहीं संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा, “भारत की जो वास्तविक सच्चाई है उसकी झलक हमें राष्ट्रपति के वक्तव्य में नहीं दिखी। जो ऐतिहासिक महंगाई, बेरोजगारी है, उसकी झलक नहीं दिखी। ऐसा लगता है कि सरकार ने देश की सच्चाई को छुपाने और दबाने की पूरी कोशिश की।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *