Dastak Hindustan

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बैलेट पेपर के साथ छेड़छाड़, आंख के सामने से चुरा ले गए बैलेट पेपर

 चंडीगढ़ (हरियाणा):-  पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को कड़ी सुरक्षा में मेयर सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के पद पर चुनाव हुआ है। सभी दलों के राष्ट्रीय नेता इस चुनाव पर अपनी नजर रखे हुए थे। भाजपा के मनोज को 16 वोट और आप के कुलदीप 12 वोट मिले हैं। बाकी वोट रद कर दिए गए।

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा गया कि चंडीगढ़ में मेयर चुनाव में जैसे ही बैलेट पेपर के साथ छेड़छाड़ कर नतीजों की घोषणा की गई। वैसे ही बीजेपी के सभी पार्षद आकर अधिकारी की कुर्सी कब्जा कर बैठ गए और बैलेट चुरा कर ले गए। दिन दहाड़े कैमरे के सामने ऐसी घटना आने शायद ही कभी देखी सुनी हो ये तो फिल्मों से भी खतरनाक है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आज लोकतंत्र के लिए काला दिन है जिस तरह से इन्होंने (बीजेपी) गुंडागर्दी करके सारे आम बेईमानी करके चंडीगढ़ मेयर चुनाव में अपना मेयर बनाया है और उनकी यही बेईमानी वीडियो में कैप्चर हो गई। पूरा देश आज वो वीडियो सोशल मीडिया पर देख रहा है। मुद्दा ये है कि इन्होंने गुंडागर्दी करके ये चुनाव जीता। अगर इसे पूरे देश ने मिलकर नहीं रोका गया तो आने वाले समय में ये देश के लिए बहुत खतरनाक है।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *