Dastak Hindustan

दीवाना बना देगी आने वाली OnePlus 12 फ्लैगशिप स्मार्टफोन की ये 5 खूबियां

नई दिल्ली :- दिग्गज स्मार्टफोन मेकर Oneplus फोन जगत की दुनिया में एक ऐसा नाम है जिसे दुनिया भर के एंड्रॉयड फोन के चाहने वाले जानते हैं, और पसंद करते हैं। साल 2014 में OnePlus ने अपना पहला फ्लैगशिप प्रोडक्ट पेशकर इस सेगमेंट फ्लैगशिप गेम को पूरी तरह से बदल दिया था। एंड्रॉयड के चाहने वाले लोगों की नजरें हमेशा इस स्मार्टफोन के हरेक प्रोडक्ट अपडेट पर रहती है।

अब 10 साल बाद एक बार फिर वनप्लस अपने सबसे नए फ्लैगशिप, वनप्लस 12 को ग्लोबली लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही samsung भी  S24 के साथ ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। आइए आपको OnePlus 12 से जुड़ी 5 बड़ी खूबियां बताते हैं।

1)स्नैपड्रैगन जेन 3 ट्रिनिटी इंजन वाले परफॉर्मेंस परफेक्ट के साथ आ रही इस फोन के आगे फीके पड़ जाएंगे सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन

वनप्लस 12 में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। जो इसकी परफ़ॉर्मेंस में और सुधार करते हुए इसे नई उंचाईयों पर ले जाता है। स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप केवल सैमसंग के S24 और S24+ अल्ट्रा मॉडल में पेश की गई है।

वनप्लस ने नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के प्रदर्शन को सही मायने में उजागर करने के लिए क्वालकॉम के साथ मिलकर काम किया है। अपने मालिकाना ट्रिनिटी इंजन में सीपीयू वाइटलाइज़ेशन तकनीक के साथ,  यह सुनिश्चित करता है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 बेहतर प्रदर्शन करे।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *