Dastak Hindustan

टीएमसी नेता शाहजहां शेख के आवास पर ईडी ने लगाया नोटिस, 29 जनवरी को होंगे पेश

कोलकाता (पश्चिम बंगाल):- पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के आवास पर 29 जनवरी को ईडी के सामने पेश होने का नोटिस लगाया गया है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम बुधवार सुबह शाहजहां शेख के आवास पर पहुंची थी। जांच के बाद यह नोटिस शाहजहां शेख के आवास के बाहर लगा दिया गया।

काफी समय से फरार चल रहे टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर बुधवार की सुबह ईडी की टीम छापेमारी करने पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार उत्तर 24 परगना के संदेशखाली स्थित फरार टीएमसी नेता शाहजहां के घर पर ईडी की टीम ताला तोड़कर घुस गई है। सेंट्रल फोर्स की टीम ईडी की टीम के साथ है। टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर से लेकर सड़क तक सेंट्रल फोर्स की तैनाती देखी गई। ईडी ने पहले लुकआउट नोटिस जारी किया था। ईडी की टीम ने टीएमसी नेता के घर को चारों ओर से घेर लिया है।

उस समय टीएमसी नेता के समर्थकों ने ईडी की टीम पर हमला बोल दिया था। जिसमें कई अधिकारी घायल हो गए थे। टीएमसी नेता के घर का ताला भी तुड़वाया गया है। 24 जनवरी की सुबह जब ईडी की टीम शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने पहुंची तो इसके साथ स्थानीय पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। साथ ही वह ईडी की टीम से सर्च वारंट की मांग करने लगी।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *