Dastak Hindustan

श्रीराम के स्वागत में ऐसा सजा अयोध्या धाम, अपने घर आंगन को सजाने के लिए आप भी देखें ये शानदार डेकोरेशन

अयोध्या (उत्तर प्रदेश):- अयोध्या धाम प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए एकदम तैयार है, राम मंदिर को बहुत ही भव्य तरीके से फूल, दीप तो बड़ी बड़ी रंगोलियों से सजाया जा रहा है। ऐसे में श्रीराम आगमन पर दिवाली सा जश्न मनाने के लिए दिप जलाने के साथ साथ बेहतरीन सजावट करनी भी बनती है। अगर आप भी अपने घर में राम जी का स्वागत करने वाले हैं, तो सजावट के लिए ये डेकोरेशन आईडियाज एकदम ही बेस्ट हैं। देखें राम मंदिर अयोध्या फोटो, राम मंदिर डेकोरेशन, डेकोरेशन आईडियाज और राम मंदिर की रंगोली

 

 

Ram Mandir Ayodhya Photo Decoration ideas

 

राम मंदिर के उद्घाटन की खुशी में अगर आप भी अपना घर सजाना चाहते हैं, तो खुद राम मंदिर जैसे ही फूलों को आप भी अपने घर में लगा सकते हैं. राम मंदिर की सजावट के लिए दूर दूर से ताजे फूल आए हैं, आप भी ऐसे फूलों से अपना मंदिर सजाकर राम जी की मूर्ति विराजमान कर सकते हैं।

 

 

राम आएंगे तो बेशक ही दिवाली सा जश्न होगा और बिना दीयों के दिवाली नहीं मनाई जा सकती है। तो अगर आप कोई लाइट नहीं लगाना चाहते, तो ट्रेडिशनल स्टाइल में ऐसे फूलों के आस पास दीप जलाकर घर को नया लुक दे सकते हैं। बेशक ही आपके घर में आने वाले हर व्यक्ति को ये डेकोरेशन काफी अच्छा लगेगा।

 

 

राम जी के स्वागत में डेकोरेशन के लिए रंगोली भी बना सकते हैं, आप इस तरह की राम सीता की रंगोली या बिगिनर हैं तो सिंपल जय सिया राम, जय श्री राम या राम मंदिर के ढांचे वाली रंगोली भी बना सकते हैं। बेशक ही रंगोली से घर की सजावट में चार चांद लग जाएंगे।

 

आप राम लला को विराजमान कर अपने घर में ही राम मंदिर की ऐसी ड्राइंग बनाकर स्वागत सत्कार कर सकते हैं। तस्वीर देख ऐसा लगेगा जैसे राम का वास आप ही के घर में हो रहा हो। आप ऐसी ड्राइंग को दीवार पर लगाकर बैकड्रॉप भी बना सकते हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *