Dastak Hindustan

राजस्थान की जनता के लिए काम करने का एक बहुत बड़ा अवसर- भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर (राजस्थान ):- भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौड़ ने आज कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली। शपथ लेने के बाद भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा, “ये राजस्थान की जनता के लिए सीधे काम करने का एक बहुत बड़ा अवसर है। जीवन में ऐसे अवसर कभी-कभी ही आते हैं। जैसे मैंने सेना में पूरी तरह से समर्पित होकर काम किया है, वैसे ही हम आगे के 5 साल पूरी तरह से समर्पित होकर काम करेंगे।”

कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने के बाद भाजपा विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, ”मैंने मंत्री पद की शपथ ली है। राजस्थान की जनता के संत्री बनकर सेवा करेंगे। हम जनता के बीच रहेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस रखेंगे। सुनिश्चित करेंगे कि कोई पेपर लीक न हो और महिला सुरक्षा के लिए काम करेंगे।”

राजस्थान कैबिनेट विस्तार पर राजस्थान सरकार में मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा, “प्राथमिकता है कि जो समस्या है उसका समाधान किया जाए और मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए कामों को पूरी ईमानदारी और निष्ठा से किया जाए।

राजस्थान कैबिनेट विस्तार पर राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा है वो करके दिखाया है। असंभव को भी संभव किया है। इसलिए देश का सम्मान प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। हर वर्ग और युवाओं का मिश्रण है। हर एक क्षेत्र का समिश्रण है। आज बहुत अच्छे मंत्रिमंडल का गठन हुआ है।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *