Dastak Hindustan

सुरक्षा बलों ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को रोड पर रोका, बैठी धरने पर

पुंछ (जम्मू-कश्मीर):– PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने सुरक्षा कारणों से DKG रोड पर रोका। सुरक्षा कारणों से पुलिस द्वारा DKG रोड पर रोकने पर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, “भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना यहां आ सकते हैं, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता आ सकते हैं लेकिन वे हमें कहते हैं कि यहां कुछ खतरा है। मुझे लगता है कि यहां सबसे बड़ा ख़तरा यही लोग हैं। वे नहीं चाहते कि हम उन परिवारों से मिलें। आज हमें हमारी जमीनों से खदेड़ा जाता है। मैं रात भर यहीं बैठूंगी।

जानकारी के लिए आपको बता दे की महबूबा मुफ्ती जम्मू कश्मीर के पुंछ में मारे गए 3 नागरिकों के परिवार से मिलने के लिए जा रही थी। लेकिन उन्हें जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रोक दिया। इसके बाद वो धरने पर बैठ गईं। इस दौरान पीडीपी के अन्य लोग भी वहां मौजूद थे।

धरने पर बैठी महबूबा मुफ्ती ने कहा, “यहां सबसे बड़ा खतरा ये लोग हैं। वे नहीं चाहते कि हम उन परिवारों से मिले। फिर वे कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। रविंद्र रैना को क्यों जाने दिया, बाकी नेताओं को क्यों जाने दिया। मुझे इसलिए रोका गया कि मेरे जाने से इनकी पोल खोल जाएगी। इन्होंने गांव में महिलाओं के साथ भी ज्यादती की है।’

महबूबा मुफ्ती आज मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए यहां आई थीं। लेकिन पुलिस ने महबूबा मुफ्ती को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए टोपीपीर जाने की इजाजत नहीं दी। फिर उन्होंने अपने वाहनों से उतरकर जबरदस्ती नाका तोड़कर पैदल ही टोपी पीर की तरफ आगे बढ़ चलीं।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *