Dastak Hindustan

दिल्ली में 31 दिसंबर को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 9:00 बजे के बाद नहीं मिलेगी एंट्री

नई दिल्ली:- नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर 2023) पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9:00 बजे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालांकि, 31 दिसंबर को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखिरी ट्रेन रवाना होने तक यात्रियों को प्रवेश की अनुमति होगी। यात्रियों से अनुरोध है कि वे तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। बाकी मेट्रो नेटवर्क पर मेट्रो सेवाएं नियमित समय सारिणी के अनुसार उपलब्ध रहेंगी।

इस साल की शुरूआत से पहले यानी 31 दिसंबर शाम को मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों के लिए डीएमआरसी ने नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। डीएमआरसी ने 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे के बाद यात्रियों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी।

वहीं डीएमआरसी ने बताया कि यात्रियों का प्रवेश राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखिरी ट्रेन तक ही सीमित रहेगा। इसका मतलब है कि राजीव चौक के अलावा कोई भी मेट्रो स्टेशन बंद नहीं रहेगा। मिली जानकारी के मुताबिक, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से लोग दिल्ली के कई वीआईपी इलाकों में जाते हैं। इस स्टेशन के पास कनॉट प्लेस समेत कई मॉल और बाजार हैं।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *