Dastak Hindustan

जूनियर एनटीआर स्टारर ‘देवरा’ का टीजर जल्द ही होगा रिलीज

मुंबई (महाराष्ट्र):- जूनियर एनटीआर अभिनीत पैन-इंडिया फिल्म ‘देवरा’ के बारे में अधिक प्रत्याशा पैदा करते हुए, निर्माता जल्द ही बहुप्रतीक्षित टीजर जारी करने जा रहे हैं। संगीतकार और गायक अनिरुद्ध रविचंदर ने अपना उत्साह साझा किया। जूनियर एनटीआर और निर्देशक कोराताला शिवा की देवारा 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में निर्माताओं द्वारा टीजर जारी करने की योजना के बारे में अफवाहें वायरल हो गई हैं।

इस एक्शन गाथा पर नवीनतम अपडेट में अनिरुद्ध जो देवारा के लिए संगीत भी तैयार कर रहे हैं। अफवाहों को हवा दी और आगामी टीज़र पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। अपने प्रशंसकों को चिढ़ाने के लिए अनिरुद्ध ने एक्स का सहारा लिया और लिखा। देवरा टीजर और एक्साइटेड यह फिल्म तटीय भूमि पर आधारित है।

जिसका निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है फिल्म में जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। ‘देवरा’ दो भागों में रिलीज होगी।फिल्म का पहला भाग 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगा। ‘देवरा ‘आरआरआर अभिनेता के साथ जान्हवी के पहले सहयोग का प्रतीक है।

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और आर रत्नावेलु छायाकार हैं। फिल्म के दूसरे भाग की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *