Dastak Hindustan

क्या प्रियंका की रायबरेली से प्लेन तक की सीट खतरे में होने के कारण कुछ ज्यादा गुस्सा आ रहा हैं।

नई दिल्ली ब्यूरो :- कल देर रात दिल्ली से लखनऊ आने वाली इंडिगोंड एयरलाइन में सफर करते वक़्त प्रदेश के दो बड़े नेताओं में गरमा गर्मी का महौल बन गया जब रायबरेली के MLC दिनेश प्रताप सिंह और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उस फ्लाइट में सफर करते नज़र आए। अपने मन की बात दिनेश प्रताप सिंह जी ने सोशल मीडिया सब के सामने रख दी और पुरा घटना बताइ।

दिनेश सिंह ने बताया – आज दिल्ली के टर्मिनल दो से लखनऊ की यात्रा इंडिगो की जहाज़ से करने की लिए exit row (निकास पंक्ति )की 19 c सीट पर बैठा था किंतु बग़ल की बीच वाली 19 b सीट पर एक बुजुर्ग जिसने अपने पेट पर बेल्ट बांध रखी थी जिससे महसूस हो रहा था कि वह ज़्यादा बीमार है बैठा था थोड़ी देर में ऐसा लगा कि बोर्डिंग कम्प्लीट हो गई अब कोई यात्री नही आएगा किंतु उसी पंक्ति की 19 D E F तीनो सीटें ख़ाली थी मैंने बीमार बुजुर्ग को राहत देने के उद्देश्य से 19 D पर बैठ गया और फ़ोन पर आए अपने जन्म दिन की शुभ कामनाओं वाले संदेश पढ़ने लगा थोड़ी देर में सीट के पास प्रियंका बाड्रा जी आकर खड़ी हो गई और बोली ये सीट मेरी है मैंने उनकी ओर देखा तो प्रणाम किया और बग़ल की अपनी सीट पर जाने लगा इतने में प्रियंका जी ने बड़े ग़ुस्से में मेरे अभिवादन का बिना जवाब दिए कहा आप इतनी जल्दी हमारी सीट नही ले पाओगे मैंने जवाब दिया आपकी सीट ख़तरे में तो है यही क्या कम है और अपनी सीट पर बैठ गया इतने में एक जहाज़ की परिचारिक़ा आइ और हमारे बग़ल में बैठे बुजुर्ग को सहारा देकर आगे की ख़ाली row में बैठा दिया इससे मुझे लगा कि मैंने कोई गलती नही की थी। मैं तो एक सामान्य किसान का बेटा हूँ भारतीय जनता पार्टी का छोटा सा सिपाहीहूँ जबकि प्रियंका गांधी देश के सबसे बड़े और सबसे अमीर घराने की सदस्य और एक राष्ट्रीय पार्टी की सर्वे सर्वा है जिनका आचरण इतना गंदा होगा मुझे यक़ीन नही होता,रास्ते भर सोचता रहा कि भारतीय संस्कारो से विहीन व्यक्ति बिना पूछ वाले पशु के समान क्या ऐसे ही होते है। प्रियंका जी रायबरेली की आराध्य जनता ने तो दिनेश प्रताप सिंह की मेहनत आचरण से खुश होकर आपकी सीट छीन ली थी किंतु सोनिया जी को रायबरेली की सीट कैसे मिली है यह आपके परिवार के कलेजे में छुपा है जिसे मैं खूब जानता हूँ आपकी मदद करने वाले हमारी पार्टी के वो नेता अब इस दुनिया में नही है जिनकी चौखट पर गांधी परिवार रायबरेली की सीट बचाने की भीख माँगने गया था और उन्होंने आपकी मदद की थी अब हमारी पार्टी में आपकी मदद करने वाले नही है। मुझे आँखे दिखाकर रायबरेली से सांसद अब नही हो पाओगी और न ही दिनेश सिंह अब आप से डरने वाला है। आज हमारे जन्म दिन पर जहाँ लाखों लोगों की दुवाए मिली वही आपका मेरे जन्म दिन पर दिया गया तोहफ़ा हमेशा याद रहेगा।

MLC दिनेश प्रताप सिंह

दिनेश प्रताप सिंह ने 2019 में लोक सभा चुनाव रायबरेली से BJP के टिकट पर सोनिया गांधी के खिलाफ लड़ा था। नतीजे सोनिया के पक्ष में रहे पर कड़ी टकर देने की वजह से गांधी परिवार से MLC दिनेश प्रताप सिंह को ऐसी वारदात का सामना करना पड़ता हैं।

शेयर करे

Comments 1

  1. S N Dwivedi says:

    Very interesting

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *