Dastak Hindustan

गर्माई यूपी की सियासत, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- यूपी की राजधानी लखनऊ में सियासत गर्मा गई है। उपचुनाव से पहले बसपा और सपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इस जुबानी जंग में पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक नहीं बल्कि पार्टी सुप्रीमो ही कूद पड़े हैं। मायावती ने आज ट्वीट करते हुए कांग्रेस और सपा पर अपनी जमकर भड़ास निकाली। अब बारी सपा सुप्रीमो यानि अखिलेश यादव की थी। उन्होंने भी ट्वीट का जवाब ट्वीट से दिया है। हालांकि अखिलेश ने अपने ट्वीट में किसी पार्टी या नेता का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने पीडीए की बात करते हुए अपना जवाब दे दिया।अखिलेश यादव ने क्या कहा, उससे पढ़ने से पहले यह जानना अहम है कि मायावती ने क्या कहा था।

मायावती ने याद किए पुराने दिन

मायावती ने कहा, ‘1995 में कांग्रेस के लोग कहां थे, जब समाजवादी पार्टी ने मुझ पर हमला कराया था। उस वक्त केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, कांग्रेस ने अपना दायित्व क्यों नहीं निभाया?’

मायावती ने आगे कहा कि जब कांशीराम जी को अपनी बीमारी की गंभीर हालत में भी हास्पिटल छोड़कर रात को इनके गृह मंत्री को भी हड़काना पड़ा था और विपक्ष ने भी संसद को घेरा, तब जाकर यह कांग्रेसी सरकार हरकत में आई थी।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *