Dastak Hindustan

90 के दशक में रवीना ने छोड़ी थी शाहरुख खान की चार फिल्में, अभिनेत्री ने वजह का किया खुलासा

नई दिल्ली :- बालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान रवीना ने एक बड़ा खुलासा किया।रवीना ने बताया की 90 के दशक में वे शाहरुख खान की चार फिल्मों में काम करने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए। इनमें से एक फिल्म यश चोपड़ा की ‘डर’ भी थी।

साक्षात्कार में रवीना ने बताया कि 1990 के दशक में वे शाहरुख खान के साथ चार फिल्मों में काम करने के लिए सहमत हुई थीं, लेकिन हर बार किसी न किसी कारण उन्हें इन फिल्मों को मना करना पड़ा। रवीना ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें यश चोपड़ा की फिल्म ‘डर’ भी ऑफर हुई थी, जिसमें उन्हें शाहरुख के साथ जूही चावला द्वारा निभाई गई भूमिका ऑफर की गई थी। हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को भी अस्वीकार कर दिया था।

रवीना टंडन ने बताया कि वह और शाहरुख खान एक बार एक साथ चार फिल्में करने के लिए सहमत हुए थे। लेकिन, अलग-अलग कारणों के चलते इनमें से किसी भी फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर पाईं। उन्होंने कहा कि पहली फिल्म निर्देशक के निधन के कारण बंद हो गई थी। जबकि दूसरी फिल्म के बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा कि वह कॉस्ट्यूम से खुश नहीं थीं।

 

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *