Dastak Hindustan

मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बिल्डिंग में लगी आग

मुंबई (महाराष्ट्र):- मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बिल्डिंग में आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे करीब 50-60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इनमें से 39 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। आग के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है।

इस बीच मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बिल्डिंग में आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे करीब 50-60 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इनमें से 39 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। आग के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है।

असम पुलिस ने शुक्रवार को करीमगंज जिले में 40,000 याबा टैबलेट जब्त की। इस दौरान दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। करीमगंज के एसपी पार्थ प्रतिम दास ने बताया कि हमें सूचना मिली कि मिजोरम की ओर से नशीले पदार्थों से भरा एक वाहन आ रहा है। हमने वाहन को रोक लिया। तलाशी के दौरान हमने वाहन के एक गुप्त कक्ष से 40,000 याबा की गोलियां बरामद कीं और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

बीते 15 फरवरी को भी मुंबई के कुर्ला वेस्ट में आज एक बहुमंजिला रिहायशी इमारत में आग लग गई थी। वहीं इस आग की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इधर ठाणे (Thane) जिले के डोंबिवली इलाके में भी बीते शुक्रवार शाम करीब 5:40 बजे एक चार मंजिला बिल्डिंग ‘आदिनारायण भुवन’ ढह गई थी। इसके मलबे से दो लोगों का शव बरामद हुआ है, जबकि 3 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कुर्ला इलाके में शनिवार (16 सितंबर) सुबह एक बहुमंजिला रिहायशी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। आग लगने से मौके पर अफरा तफरी का माहौल है। आनन-फानन में दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गई है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। दमकलकर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। दमकल कर्मियों ने 50 से 60 लोगों को बचा लिया है, जिनमें से 39 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *