Dastak Hindustan

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह गोयल की फैक्ट्री में फिर लगी आग, जानमाल का हुआ नुकसान

भोपाल (मध्यप्रदेश):- कांग्रेस नेता गोविंद गोयल की अगरबत्ती की फैक्ट्री में शनिवार को सुबह आग लग गई। आग की चपेट में आने से अगरबत्ती का मसाला, मशीनों समेत अन्य सामान जलकर खाक हो गया। जिससे लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग में किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

क्या हुआ नुकसान

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब 7:30 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में रखे हिसाब किताब , दस्तावेज,पैकिंग मशीन व अगरबत्ती मसाला आदि जलकर खाक हो गया। जिससे लाखों रूपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

क्यों खड़े हो रहे सवाल

गोविंद गोयल कांग्रेस के नेता है पूजा पाठ अगरबत्ती नाम से उनकी फैक्ट्री है अब यहां बार-बार आग क्यों लगती है यह सवाल चर्चा का विषय बना हुआ है सवाल यह भी उठ रहे हैं कि कई इंश्योरेंस संबंधी कोई मिली भगत तो नहीं है इस फैक्ट्री का संचालन गोयल के बेटे करते हैं बार-बार हो रही है आगजनी की संबंध में मीडिया ने जब गोयल से बात करने की कोशिश की पर उनसे चर्चा नहीं हो सके। हालांकि मौके पर उपस्थित कर्मचारियों ने बताया कि यह फैक्ट्री 25 साल से भी ज्यादा पुरानी है आज क्यों लगी यह जांच पुलिस कर रही है।

शनिवार सुबह तक अगरबत्ती के बुरादे और अन्य सावन से धुंआ निकलता रहा। नगर निगम ने आग पर काबू पा लिया। सूत्रों पता चला है कि फैक्ट्री में कुछ टू व्हीलर भी रखे थे जो आग की चपेट में आने से बच गए। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है आग कैसे लगी यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि ईटखेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *