Dastak Hindustan

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में निकली बंपर भर्ती

नई दिल्ली :- स्टेटबैंक ऑफ़ इंडिया में ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर के पद पर भर्ती हो रही है। आज यानी 7 जून से आवेदन लिंक खुल गया है। जानिए कौन कर सकता है अप्लाई और क्या है अप्लाई करने कि अंतिम तारिक।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक आज यानी 7 जून 2024, दिन शुक्रवार को खोला जाएगा। उन कैंडिडेट जो इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने की महत्वपूर्ण योग्यता और इच्छुक हों वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद अप्लाई कर सकते हैं। आपको अप्लाई करने के लिए स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

फॉर्म भरने के लिए कितना लगेगा शुल्क

SBI के इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपए फीस देनी है। बात करें तो वहीं एससी, एसटी और पीएच कैंडिडेट्स को किसी प्रकार का भी शुल्क नहीं देना है इन्हें छूट दी गई है।

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर के कुल 150 पदों पर भर्ती होगी। इन वैकेंसी के लिए केवल वे उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं जिनकी उम्र 23 से 32 साल के बीच है. वहीं एससी, एसटी और पीएच कैंडिडेट्स को आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *