Dastak Hindustan

केजरीवाल को समर्थन के लिए पत्नी का व्हाट्सएप अभियान, दो नंबर जारी जनता से की यह अपील

नई दिल्ली:- मुख्यमंत्री केजरीवाल के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए उनकी पत्नी सुनीता ने व्हाट्सएप पर केजरीवाल को आशीर्वाद के नाम से एक अभियान शुरू किया है। डिजिटल मीडिया ब्रीफिंग में सुनीता ने कहा, उनके पति ने देश में सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों को चुनौती दी है।

उन्होंने लोगों से अपने पति को आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के जरिये समर्थन देने का आग्रह किया।

इसके लिए सुनीता केजरीवाल ने दो व्हाट्सएप नंबर-8297324624 व 9700297002 जारी किया है। उन्होंने कहा कि इन नंबर पर लोग आप के संयोजक को अपने संदेश भेज सकते हैं और वो उनके संदेश को केजरीवाल तक पहुंचाएंगी। गौरतलब है कि दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल इस समय प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

भाजपा के साथ जाते ही प्रफुल्ल हुए बेदाग : आप

आम आदमी पार्टी ने एयरक्रॉफ्ट लीज घोटाले में घिरे पूर्व केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री प्रफुल्ल पटेल के मामले में सीबीआई की ओर से कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने पर सवाल उठाया है। आप नेता जास्मीन शाह ने बताया कि यह मामला 2006-07 का है। उस दौरान प्रफुल्ल पटेल केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री थे। उसी वक्त एयर इंडिया-इंडियन एयरलाइंस का विलय हुआ और बिना योजना के 15 एयरक्रॉफ्ट लीज पर लिए गए। इनको संचालित करने के लिए पायलट तक हायर नहीं किए और पांच साल तक विमान रखे रह गए। सीएजी की रिपोर्ट में इस फैसले से सरकारी खजाने को 840 करोड़ रुपये का नुकसान होने का खुलासा किया था। मनी लॉड्रिंग के तहत इस मामले की ईडी-सीबीआई ने जांच शुरू की, लेकिन अब भाजपा के साथ जाते ही प्रफुल्ल पटेल के सारे केस बंद कर दिए गए।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *