Dastak Hindustan

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद हार्दिक पंड्या के साथ क्या हुआ? जसप्रीत बुमराह ने खोला बड़ा राज़

मुंबई (महाराष्ट्र):-  मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले चौंकाने वाला फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था। उनकी जगह हार्दिक पंड्या को कप्तानी दी गई और इसके बाद इस खिलाड़ी के खिलाफ हर स्टेडियम में जबरदस्त हूटिंग हुई। सवाल ये है कि क्या मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी हार्दिक पंड्या से नाराज थे? इस पर अब जसप्रीत बुमराह ने बड़ी बात कही है।

 

एक ओर जहां टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने की तैयारियां कर रही है वहीं दूसरी ओर उसके तूफानी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भारत में हार्दिक पंड्या के लिए बड़ी बात कही है। जसप्रीत बुमराह ने एक कार्यक्रम में हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के बाद टीम के माहौल पर अहम बात कही। बुमराह ने बताया कि हार्दिक पंड्या के कप्तान बनने के बाद टीम में कैसा माहौल था? बुमराह ने बताया कि हार्दिक पंड्या के कप्तान बनने के बाद मुंबई की पूरी टीम उनके साथ खड़ी थी। हर खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ था और एकदूजे की मदद कर रहा था।

 

हार्दिक के साथ कैसा बर्ताव हुआ?

बुमराह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, मैंने हार्दिक के साथ काफी क्रिकेट खेला है। मुंबई इंडियंस का हर खिलाड़ी उनके साथ खड़ा था। जब भी उन्हें मदद की जरूरत थी हर खिलाड़ी उनके लिए उपलब्ध था। हम बतौर टीम किसी खिलाड़ी को अकेला नहीं छोड़ते। बुमराह ने बताया कि पूरी दुनिया भले ही हार्दिक के खिलाफ थी लेकिन टीम का हर खिलाड़ी उनसे बातचीत कर रहे थे। उनका परिवार हार्दिक के साथ था। बुमराह ने कहा कि टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद सबकी सोच बदल गई है।

 

हार्दिक पंड्या के साथ सब सही नहीं चल रहा था

बता दें हार्दिक पंड्या के साथ आईपीएल के दौरान कुछ भी सही नहीं हुआ। पहले तो उन्हें फैंस ने काफी ज्यादा ट्रोल किया। लाइव मैच में उनके खिलाफ हूटिंग हुई और इस बीच उनकी टीम भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी। साथ ही उनकी निजी जिंदगी भी सही नहीं चल रही थी। उनका नताशा स्टानकोविच के साथ रिश्ता सही नहीं चल रहा था और अब वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग भी हो गए हैं। अब हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के उपकप्तान भी नहीं रहे हैं।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *