Dastak Hindustan

रेमो डिसूजा और पत्नी लिजेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई:- प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा पर एक डांस ट्रूप के साथ 11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में छह लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

पीड़ित डांस ट्रूप के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी ने उन्हें विदेशी डांस टूर पर जाने का झांसा दिया था लेकिन बाद में उन्हें पैसे नहीं मिले।

पुलिस ने बताया कि रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल के अलावा चार अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है जिनमें रेमो की कंपनी के कर्मचारी और अन्य सहयोगी शामिल हैं।

रेमो डिसूजा पर आरोप है कि उन्होंने डांस ट्रूप के सदस्यों से विदेशी डांस टूर पर जाने के लिए पैसे लिए थे लेकिन उन्हें पैसे नहीं मिले। इसके अलावा, उन पर आरोप है कि उन्होंने डांस ट्रूप के सदस्यों को झूठे आश्वासन दिए थे और उन्हें अपने टूर पर शामिल होने के लिए मजबूर किया था।

पीड़ित डांस ट्रूप के सदस्यों ने बताया कि उन्हें रेमो डिसूजा की कंपनी ने विदेशी डांस टूर पर जाने का ऑफर दिया था लेकिन बाद में उन्हें पैसे नहीं मिले। उन्होंने बताया कि उन्होंने रेमो डिसूजा को पैसे दिए थे लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *