Dastak Hindustan

सलमान के बाद अब मुनव्वर के घर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस गैंग बना सकता है निशाना

महाराष्ट्र (मुंबई):- पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। अब ये लोग सलमान खान के पीछे पड़े हैं। इसको देखते हुए एक्टर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर आ गए हैं। कथित तौर पर पिछले महीने दिल्ली में उन्हें निशाना बनाने का प्रयास किया गया था। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने एहतियातन उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

समय रहते पुलिस ने बचाई थी जान

एक खबर के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि बिश्नोई गैंग से कॉमेडियन को खतरा हो सकता है। हालांकि खतरे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, पुलिस और अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। बिश्नोई गिरोह के कुछ सदस्यों ने पिछले महीने दिल्ली में उनकी हत्या का कथित प्रयास किया था और मुनव्वर का पीछा किया था। हालांकि, खुफिया एजेंसी को समय रहते इसकी जानकारी मिल गई थी और समय पर कार्रवाई से हमले को नाकाम करते हुए मुनव्वर को घटनास्थल से हटा दिया गया था।

मुनव्वर क्यों बन रहे निशाना

दरअसल मुनव्वर ने कई शो में हिंदी देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया था जिस वजह से लॉरेंस बिश्नोई गैंग उनसे खुश नहीं है। सितंबर में दिल्ली के एक कार्यक्रम में निशानेबाजों को हिट का काम सौंपा गया था। उन्होंने मुंबई से उसी फ्लाइट में उनके साथ यात्रा की और यहां तक कि वही होटल बुक किया जहां मुनव्वर रुकने वाले थे। हालांकि, खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को सतर्क कर दिया और योजना विफल कर दी गई। कथित तौर पर,उन्हें पिछले कुछ सालों से धमकियां मिल रही हैं।

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *