Dastak Hindustan

सैमसंग ने लांच किया एक नया फोन, ओप्पो वीवो और वनप्लस को दे रहा टक्कर

नई दिल्ली :- सैमसंग, जो कि पूरे भारतीय मार्केट में आज के समय पर सभी कंपनियों को टक्कर दे रही हैं, कंपनी के द्वारा ग्राहकों की सुविधा के अनुसार एक से बढ़िया एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। यदि आप भी सैमसंग कंपनी के दीवाने हैं और अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आप सभी के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है। हाल ही में कंपनी ने अपना सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Samsung Galaxy A58 5G डिस्पले क्वालिटी

सबसे पहले सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी की बात करी जाए, तो इसकी डिस्प्ले बेहद चमकदार और शानदार होने वाली है। डिवाइस में 6.7 इंच का पंच होल डिस्प्ले ऑफर किया गया है, जिसके साथ फास्टेस्ट 144Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाता है। इसके अलावा इसकी डिस्प्ले में 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।

बैटरी में भी है मस्त

सैमसंग के स्मार्टफोन बैटरी परफॉर्मेंस के मामले में हमेशा ही ग्राहकों का दिल जीते हुए आए हैं। और आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि कंपनी की ओर से आने वाले इस स्मार्टफोन में पूरे 6000mAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट मिलने वाला है। जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए कंपनी ने 120 वाट का फास्ट चार्ज ऑफर किया है। यह स्मार्टफोन मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार चार्ज कर लेने के दौरान आप इसके साथ अधिकतम 6 घंटे तक मल्टी टास्किंग परफॉर्म कर सकते हैं।

कैमरा होगा सबसे अलग

इस स्मार्टफोन का कैमरा वाकई में बेहतरीन होने वाला है। सैमसंग कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए एक से बढ़िया एक कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है एवं 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा देखने को मिलता है। वीडियो कॉल और सेल्फी का मजा लेने के लिए इस डिवाइस में पूरे 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया गया है और आप इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन एक फोटो खींच सकते हैं।

रैम और स्टोरेज

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के द्वारा भारतीय मार्केट में इस 5G स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें 12GB रैम 128GB इंटरनल, 16GB रैम 256GB इंटरनल, और 24GB रैम 512GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। और आप अपनी सुविधा के अनुसार 8GB की मेमोरी कार्ड का उपयोग करके इसकी रैम को एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

यदि आप इस सैमसंग की 5G डिवाइस को खरीदना चाहते हैं, तो जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय मार्केट में इसके बेस वाले मॉडल की शुरुआती कीमत ₹6000 की होने वाली है। इसके टॉप वाले मॉडल की शुरुआती कीमत ₹9000 की देखने के लिए मिल जाती है। इसे इसके ऑफिशल वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है। आप इसे यहां से अभी खरीद सकते हैं।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *