Dastak Hindustan

Vivo प्रीमियम लुक स्मार्टफोन लॉन्च होते ही स्टॉक खत्म, ग्राहकों में मचा हंगामा सिर्फ 7999 में

नई दिल्ली :- वीवो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की ओर से हाल ही में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है। जैसा कि आप सब जानते हैं। यहां पर आपको न केवल कम कीमत पर एक स्मार्टफोन मिलता है। बल्कि जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और शानदार स्पेसिफिकेशंस फीचर्स वाला एक नया स्मार्टफोन देखने के लिए मिल जाता है। कंपनी की ओर से नियमित रूप से हर महीने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है और आगामी महीने पहले स्मार्टफोन को लेकर कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं।

डिस्पले क्वालिटी

स्मार्टफोन का डिस्प्ले बेहद चमकदार और ब्राइटेस्ट होने वाला है। इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ फास्टेस्ट 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है और इसके डिस्प्ले में 6.78 इंच साइज दिया गया है। इसके अलावा इसका रेजोल्यूशन 1080 × 2400 पिक्सल्स का देखने के लिए मिल जाता है। इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोडक्शन इसे बेहद ही मजबूत बना देती हैं।

कैमरा

स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है। साथ में फ्लैशलाइट मिलती है। मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल का मिल जाता है। इसके अतिरिक्त सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिलने वाला है और 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा मिल जाता है। वीडियो कॉल सेल्फी का मजा लेने के लिए 80 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है। आप इस स्मार्टफोन के साथ आसानी से 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी नियमित रूप से संचालित 6200MAH कैपेसिटी के साथ आती है, जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए कंपनी की ओर 120 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है। कंपनी दावा करती है कि यह 5G स्मार्टफोन केवल 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार चार्ज कर लेने के दौरान अधिकतम 9 घंटे तक का बैटरी परफॉर्मेंस यह स्मार्टफोन निकाल कर देता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *