Dastak Hindustan

राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा को कहा शुक्रिया, बोले थैंक यू रोहित मुझे नवंबर में वो कॉल करने के लिए

नई दिल्ली:-  भारतीय टीम की टी 20 विश्व कप 2024 जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ काफी इमोशनल नजर आए और उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को शुक्रिया कहा है। भारतीय क्रिकेट टीम में साउथ अफ्रीका को हराकर टी दूसरी बार टी 20 विश्व कप का खिताब जीता। ये भी एक संयोग है कि भारत ने साउथ अफ्रीका में खेला पहला टी 20 विश्व कप जीता था अपना दूसरा यानी टी 20 विश्व कप 2024 साउथ अफ्रीका को हराकर जीता है। भारत के लिए खिताबी जीत गर्व के साथ साथ काफी इमोशनल क्षण भी है। टी 20 विश्व कप की समाप्ति के साथ ही रोहित शर्मा, विराट कोहली रवींद्र जडेजा ने टी 20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है।

 

 

बतौर कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी समाप्त हो गया है। बारबडोस में आए समुद्री तूफान की वजह से भारतीय टीम फिलहाल स्वदेश नहीं लौट पाई है। टीम होटल में सेफ हैं। इस दौरान वायरल हो रहे कई वीडियो में एक वीडियो कोच राहुल द्रविड़ की भी है जो रोहित शर्मा को शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

 

 

कोच द्रविड़ ने कप्तान रोहित का किया ‘शुक्रिया’

भारतीय टीम के टी 20 विश्व कप जीतने के बाद ड्रेसिंग रुम में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए राहुल द्रविड़ का बयान काफी चर्चा में है। टी 20 विश्व कप 2024 की जीत के बाद राहुल ने टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों की सराहना की उनके परिवार कोचों को भी भी उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। अपने बयान के बाद अंत में राहुल ने रोहित शर्मा का विशेष धन्यवाद दिया।

 

राहुल द्रविड़ ने कहा कि, थैंक यू रो, मुझे नवंबर में वो कॉल करने के लिए मुझे रुकने के लिए कहने के लिए। मुझे लगता है कि टीम इंडिया में हर शख्स के साथ काम करना गर्व की बात है, मैं सबका शुक्रगुजार हूँ लेकिन रो तुमको शुक्रिया कप्तान के तौर पर अपना समय देने के लिए। हम कई बार एक दूसरे असमहत रहे लेकिन इन सबके बावजूद तुम्हारा शुक्रिया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *