Dastak Hindustan

भाजपा अपनी राजनीति के लिए हिंदू धर्म का इस्तेमाल करती हैं- प्रियंका चतुर्वेदी

नई दिल्ली:-  लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के भाषण पर शिवसेना(UBT) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, “उन्होंने(राहुल गांधी), जो लोग हिंदू होने का ढोंग रचाकर अपनी राजनीति करते हैं, उनके बारे में बयान दिया है। उनमें(BJP) और हम में ज़मीन-आसमान का अंतर है। वे(BJP) अपनी राजनीति के लिए हिंदू धर्म का इस्तेमाल करते हैं और हम अपनी आस्था पर विश्वास रखते हैं। वे राजनीति की आड़ में नफरत फैलाते हैं और हम प्यार और हिंदू धर्म के विचार को फैलाते हैं। राहुल गांधी यह स्पष्ट भी कर दिया है कि भाजपा हिंदू धर्म की ठेकेदार नहीं है और ना पीएम मोदी हिंदू समाज हैं। यह बयान तोड़-मड़ोकर पेश किया जा रहा है। उद्धव जी ने भी कई बार कहा है कि इनके हिंदुत्व में और हमारे हिंदुत्व में ज़मीन आसमान का फर्क है।”

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर शिवसेना(UBT) नेता संजय राउत ने कहा, “राहुल गांधी ने सभी हिंदू समाज के बारे में कोई भी गलत वक्तव्य नहीं किया। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी यानी हिंदुत्व नहीं और बीजेपी यानी हिंदू समाज नहीं, हिंदू समाज बहुत बड़ा है जो कि बीजेपी को नहीं समझ आएगी। नफरत फैलाना हिंदुत्व के किसी भी धर्म ग्रंथ में नहीं लिखा है जो बीजेपी इस देश में 10 साल से कर रही है।”

लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, “राहुल गांधी ने कल अपने भाषण साबित कर दिया कि सच्चा हिंदुत्व क्या है और हम हिंदुत्व के पुजारी हैं और बीजेपी हिंदुत्व के व्यापारी हैं। कल राहुल गांधी ने वही कहा जो सच्चाई है ये बीजेपी वाले हिंदुत्व को बदनाम करते हैं इनका हिंदुत्व EVM मशीन वाला हिंदुत्व है और हमारा हिंदुत्व सनातन है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *