Dastak Hindustan

बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा रही रही है तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान

नई दिल्ली :- 12 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ कई फिल्में रिलीज हुईं। इसमें एक फिल्म ‘हूं मन’ भी है. तेजा सज्जा अभिनीत यह फिल्म उनके प्रशंसकों और अन्य दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। हर कोई इसकी कहानी और वीएफएक्स की तारीफ कर रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन पूरे कर लिए हैं. पहले दिन धमाल मचाने के बाद अब फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. आइए जानते हैं तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनु मान’ ने दूसरे दिन कितना बिजनेस किया है।

 

‘हुन मैन’ ने मैरी क्रिसमस को पीछे छोड़ दिया

‘हुन मन’ के अलावा कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिसमस’, महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। अब कमाई के मामले में ‘हुन मन’ ने बाजी मार ली है। कैटरीना और विजय की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को पीछे छोड़ दिया।

‘हुन मैन’ दिखा रहा है अपना जादू

‘हूँ मन’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर करीब 8.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि फिल्म वीकेंड पर भी अपना जलवा बरकरार रखेगी. अब सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, ‘हुन मैन’ ने दूसरे दिन अब तक सभी भाषाओं में 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

ऐसे में यह फिल्म अब तक कुल 24.70 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. हालाँकि, फ़िल्म के कलेक्शन के ये आंकड़े अनुमानित हैं और इनमें बदलाव हो सकता है। तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म ‘हनु मान’ कुल 11 भाषाओं में रिलीज हुई है। इसकी मूल भाषा तेलुगु है, जबकि इसके डब संस्करण हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, मराठी, कोरियाई, जापानी और चीनी भाषा में उपलब्ध हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *