Dastak Hindustan

मेरठ में दो बच्चियों के साथ तीन लोगों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर किया वायरस

मेरठ (उत्तर प्रदेश):- मेरठ के मदरसे में पढ़ने जा रहीं दो बच्चियों के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। साथ ही आरोपियों ने रेप के दौरान वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया और तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ के सरूरपुर में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर SP देहात कमलेश बहादुर ने बताया, “थाना सरूरपुर के सैफई गांव से दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। जिसे लेकर छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। बाद में इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पीड़िताओं के बयान के बाद इस मामले में उचित धाराओं को जोड़ दिया गया। तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है।”

रविवार 8 अक्टूबर को घटिया घटना। दस और आठ साल की दो बच्चियां रविवार को मदरसे में पढ़ने जा रही थीं। तभी अचानक रास्ते में सरूरपुर के खिवाई कस्बा निवासी फुरकान पुत्र यामीन, साबिर पुत्र इस्लाम और अनीस पुत्र फजर अली ने दोनों बच्चियों को आम के बाग में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और बच्चियों को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *