Dastak Hindustan

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से पहनी अटपटी ड्रेस, लोगों ने की तारीफ

नई दिल्ली :- उर्फी जावेद एक ऐसी सेलेब्रिटी है, जो लोगों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। कभी अपनी बातों से तो कभी अपनी हरकतों की वजह से वो चर्चा का केंद्र बनी ही रहती हैं। एक बार फिर से उनका एक अनोखा अंदाज देखने को मिला है, जो लोगों को हैरान कर रहा है।

उर्फी जावेद को शाम को कटआउट ड्रेस में नजर आईं और उनका फैशन देखकर एक बार फिर से लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्लैक कलर की नी लेंथ ड्रेस पहनी हुई है। उनकी इस ड्रेस में आगे से कट बने हुए हैं वो काफी आड़े-टेढ़े हैं। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए उर्फी ने काफी ज्यादा बड़ी हाई हील्स पहनी हुई हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी गाड़ी से उतरती हैं और डिग्गी से पैपराजी के लिए पिज्जा के डब्बे निकालती हैं और उन्हें एक-एक करके देती हैं। आपको बता दें, कल उर्फी जावेद ने पैपराजी से वादा किया था कि वो उनके लिए पिज्जा लेकर आएंगी और फिर वो लेकर भी आ गईं। कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उर्फी की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘एक बात तो है बंदी का दिल अच्छा है, बस कपड़े अच्छे पहनने लग जाए’, दूसरे यूजर ने लिखा- ये सभी नेपो किड्स से कहीं बेहतर है और सच्ची इंसान है! उसे और अधिक प्यार और शक्ति मिले’। तीसरे यूजर ने लिखा- ‘भले ही ये कपड़े अजीब पहनते है पर दिल की सही लगती है..कभी मीडिया के लिए बैग ले आती है ताकि बारिश से कैमरा ना भीगे। कल बोली थी पिज्जा लाने के लिए देखो आज पिज्जा ले आई..इतना तो शायद और कोई नहीं सोचता होगा’। एक और यूजर ने लिखा- ‘निश्चित रूप ये सभी सेलेब्स से कहीं बेहतर है और मुझे लगता है कि ज्यादातर सेलेब्स की ड्रेस ज्यादा अजीब होती हैं, लेकिन हम इन्हीं पर केवल इस तरह टिप्पणी करते हैं जैसे कि वह सॉफ्ट टारगेट हो।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *