Dastak Hindustan

बिहार में पत्रकार की मौत पर डॉग स्क्वायड को बुलाया

पटना (बिहार):- बिहार में हिंदी दैनिक दैनिक जागरण में काम करने वाले एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जे.एस. गंगवार, ADG, मुख्यालय ने बताया कि पत्रकार विमल यादव को अज्ञात आपराधियों द्वारा घर से बाहर बुला कर गोली मार दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद रानीगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना स्थल पर FSL और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। रिश्तेदारों के माध्यम से मिली जानकारी से पता चला कि 2019 में विमल के भाई की भी हत्या कर दी गई थी। मुकदमा चल रहा था और मृतक की गवाही होनी बाकी थी। परिजन इसे ही हत्या का कारण बता रहे हैं। अररिया पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

रानीगंज इलाके में बदमाशों द्वारा पत्रकार की गोली मारकर हत्या किए जाने पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद ने कहा कि यह बहुत दुखद है। पत्रकार विमल कुमार की बदमाशों ने हत्या कर दी है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहता हूं। बिहार में कानून व्यवस्था फेल हो गई है। उपद्रवियों को किसी बात का डर नहीं है क्योंकि उन्हें राज्य सरकार और जदयू व राजद दलों के सदस्यों का संरक्षण मिल रहा है।

अररिया के रानीगंज में दैनिक जागरण के पत्रकार रहे विमल कुमार की हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले ही उसके भाई की हत्या कर दी गई और वह अपने भाई की हत्या का एकमात्र गवाह था। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कुछ शर्म करें और उपद्रवियों पर कार्रवाई करें। रानीगंज इलाके में बदमाशों द्वारा पत्रकार की गोली मारकर हत्या किए जाने पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, पटना

ऐसी ही अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *