Dastak Hindustan

पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से 110 किमी ट्रेन की स्पीड से गिरा व्यक्ति बाल-बाल बचा

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश):-  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बहुत बड़ा हादसा होते होते बच गया। 110 किमी की स्पीड से जा रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से एक यात्री प्लेटफार्म पर अचानक गिर गया। ट्रेन से गिरने के बाद ये यात्री प्लेटफॉर्म पर लगभग 100 मीटर तक फिसलता चला गया। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म का यह डायलॉग तो आपको याद होगा। मौत को छूकर टक से वापस आना इस लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

प्लेटफार्म पर 100 मीटर घिसटने के बाद भी ट्रेन से गिरा लड़का तुरंत खड़ा हो गया। युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ। ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया। हैरान करने वाला यह वीडियो जिसने भी देखा वह वह सभी हैरान हो गए। और कहने लगे- ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई।’

मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि यह यात्री रन थ्रू गाड़ी मे बैठ गया था। यह गाड़ी शाहजहांपुर में नहीं रुकती है। लेकिन इसी यात्री को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर रुकना था। इसके चलते जैसे ही ट्रेन शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वह ट्रेन के गेट पर आ गया और प्लेटफार्म पर कूद गया हाई स्पीड ट्रेन की वजह से वह स्टेशन की चिकनी सतह पर घसीटता चला गया।

जहां उसका प्रेशर चिकनी सतह के घर्षण की वजह से थम गया इस मामले में जब स्टेशन अधीक्षक और जीआरपी प्रभारी से इस वीडियो की बारे में तहकीकात की तो पता लगा कि एसएचओ जीआरपी अभी इस वीडियो की तहकीकात कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस वीडियो के आधार पर हम स्टेशन पर लगाने वाले स्टाल के कर्मचारियों से जानकारी कर रहे हैं। जानकारी होने पर इस वीडियो के बारे मे पूरी जानकारी दी जाएगी।

हादसे से जुड़ी हुई जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *