Dastak Hindustan

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराये पांच आतंकवादी, सर्च अभियान जारी

श्रीनगर (जम्मू कश्मीर ):-  जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। कुपवाड़ा जिले में आज शुक्रवार की सुबह से जारी एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया है।

यह आतंकवादी पाकिस्तानी हैं अभी सर्च ऑपरेशन जारी है। इसकी जानकारी कश्मीर एडीजीपी विजय कुमार ने दी है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार तड़के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें पांच पाकिस्ताानी आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की राज्य जांच इकाई (एसआईयू) ने गुरुवार को कुपवाड़ा जिले के दिवेर लालपोरा लोलाब में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक कमांडर की संपत्ति कुर्क की। एसआइयू सूत्रों ने बताया कि दिवेर लोलाब के मुकाम-ए-शरीफ डार निवासी मोहम्मद अनवर खान के पुत्र अल्मास रिजवान खान जो इस समय पाकिस्तान में है। की संपत्ति कुर्क की गई है।

मंगलवार 13 जून को सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में एलओसी के पास संयुक्त सुरक्षा अभियान के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता सबूत मिले थे। यह मुठभेड़ दोबनार मच्छल इलाके में हुई थी।

ऐसे ही और जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *