Dastak Hindustan

AMU में जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर BJP कार्यकर्ताओं ने PM मोदी को खून से लिखा पत्र

अलीगढ़ ब्यूरो:- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो वे तस्वीर को हटा देंगे. AMU में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर समय-समय पर बवाल उठता रहा है. अलीगढ़ के सांसद सतीश कुमार गौतम भी इस मुद्दे को जोर-शोर से उठा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि AMU के Union हॉल में जिन्ना की तस्वीर हटाई जाए.

सांसद के इस बयान पर AMU के तमाम छात्रो तथा देश में भी कई स्थानों पर सांसद का विरोध हुआ था. उधर, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी ने भी जिन्ना की तस्वीर को हटाए जाने को लेकर मोर्चा खोला था. उस समय भी इस मामले ने तूल पकड़ा था. एक बार फिर भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी शिवांग तिवारी ने जिन्ना की तस्वीर हटाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से लिखा पत्र भेजा है.

उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित पत्र में लिखा है, पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर AMU में लगी हुई है. आपसे करबद्ध निवेदन है कि भारत माता के टुकड़े करने वाले जिन्ना की तस्वीर को वहां से शीघ्र हटवाया जाए. आप भारत मां के सच्चे सपूत हैं. अलीगढ़ का युवा वर्ग आपको बड़ी उम्मीद के साथ यह पत्र लिख रहा है. इससे युवाओं के अंदर उत्साह आएगा और वह आपके प्रति कृतज्ञ होंगे. शिवांग तिवारी ने कहा कि हम सभी साथियों ने खून से लिखा पत्र भेजा है, मुझे उम्मीद है कि पीएम हमारी मांग को जरूर पूरा करेंगे.

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *