Dastak Hindustan

मेरा माइक बंद कर दिया, मैंने पूछा- मेरे साथ भेद-भाव क्यों’

नई दिल्ली:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बड़ी बैठक जारी है। देश भर के मुख्यमंत्रियों ने इस मीटिंग में भाग लिया है। इस बैठक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बेहद नाराज हुई और बीच में ही बैठक छोड़कर बाहर निकल गई। उन्होंने केंद्र पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है और कहा “मेरा माइक पांच मिनट में ऑफ कर दिया’।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बनर्जी शनिवार को दिल्ली में नीति आयोग की बैठक बीच में छोड़कर बाहर निकल गई। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें महज पांच मिनट बोलने के बाद रोक दिया गया। ये मेरा अपमान है।

इस साल के केंद्रीय बजट के बैठक को सीएम बनर्जी ने पक्षपाती बताया है। साथ ही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि उनके माइक बीच में ही रोक दिया गया। हालांकि, इस पर सरकार की फैक्ट चैकिंग विंग PIB फैक्ट चैक ने इस लेकर दावा किया है कि ये भ्रामक है।

 

नीति आयोग की बैठक में भड़क गईं ममता बनर्जी, कर दिया वॉकआउट

बैठक में शामिल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बेहद नाराज हो गईं और मीटिंग छोड़कर बाहर निकल गईं. उन्होंने माइक बीच में ही बंद करने और सिर्फ 5 मिनट बोलने देने का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने केंद्र पर बंगाल से भेदभाव का आरोप लगाया और कहा, ‘मुझे सिर्फ पांच मिनट बोलने दिया. बाकी सीएम को 20 मिनट बोलने दिया गया। ये मेरा अपमान है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *