Dastak Hindustan

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना कहा, पानी माफिया के साथ है सांठगांठ

नई दिल्ली:- दिल्ली में जारी जल संकट की स्थिति को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सरकार पर टैंकर माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। राजधानी के कई हिस्सों में जल संकट अभी भी,बरकरार है। लोगों को भीषण गर्मी में पानी की किल्लत से दो-चार होना पड़ रहा है। दिल्ली सरकार की नाकामी और टैंकर माफिया पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

 

 

भाजपा ने दिल्ली सरकार पर लगाए आरोप

गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी के बाद दिल्ली सरकार को बहाने बनाना बंद करना चाहिए, पानी की सप्लाई को दोष देना बंद करना चाहिए। दूसरों को दोष देने से अपने पाप कम नहीं होते। दिल्ली सरकार को लोगों को बताना चाहिए कि उन्होंने पानी माफिया के खिलाफ क्या कार्रवाई की है। दिल्ली सरकार पानी टैंकर माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उन्हें बचाने के लिए बहाने बना रही है, क्योंकि शायद उन्हें हर पानी के टैंकर पर कमीशन मिल रहा है, इसलिए कार्रवाई करने की बजाय दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं।

 

 

पूनावाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा पर आरोप लगाती है लेकिन हिमाचल प्रदेश ही पानी देने से मना कर रहा है। कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या हरियाणा के लोगों के साथ यह दुर्व्यवहार उचित है। आम आदमी पार्टी जेल से सरकार चला रही है और दिल्ली के लोग पानी की एक-एक बूंद के लिए सड़कों पर हैं। यह कितना उचित है।

 

 

उल्लेखनीय है कि आज सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली सरकार ने हलफनामा दाखिल कर कहा कि टैंकर माफिया पर वे कार्रवाई नहीं कर सकते, क्योंकि ये सब टैंकर माफिया हरियाणा से संचालित हैं।

 

 

उल्लेखनीय है कि आज सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली सरकार ने हलफनामा दाखिल कर कहा कि टैंकर माफिया पर वे कार्रवाई नहीं कर सकते, क्योंकि ये सब टैंकर माफिया हरियाणा से संचालित हैं। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली जल संकट को लेकर जारी सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है और टैंकर माफिया पर एक्शन लेने की बात कही है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *