Dastak Hindustan

आंध्र प्रदेश में एक ही घर में तीन लाशें, दो का मर्डर और एक ने किया सुसाइड

अमरावती (आंध्र प्रदेश):- आंध्र प्रदेश से मजदूरी करने आए एक परिवार, जो एक निर्माणाधीन इमारत में रहता था, में बेटे के दोस्त ने दोस्ती के बहाने घर आना जाना शुरू किया और माँ के साथ अवैध संबंध बना लिए। दोनों के अंतरंग पलों को पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। यह घटना बेंगलुरु में घटी।

बेंगलुरु के आरबीआई लेआउट के पास सोमेश्वर बडावणे में एक निर्माणाधीन इमारत में यह घटना कल घटी। युवक (बेटे का दोस्त) गणेश कुमार (20) और माँ फ़ैतम्मा (40) की हत्या कर दी गई। दोनों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगाने वाले पिता का नाम गोलबाबू (45) है। गोलबाबू और फ़ैतम्मा उर्फ़ लक्ष्मी आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और कुछ सालों से शहर में मजदूरी करते हुए निर्माणाधीन इमारतों में रह रहे थे। लेकिन इस बार पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने दोनों की हत्या कर दी और खुद भी जान दे दी।

क्या है घटना का कारण?

बेंगलुरु में कई इमारतों के निर्माण कार्य में लगे गोलबाबू और फ़ैतम्मा अपने बेटे के साथ निर्माणाधीन इमारतों में ही रहते थे। सिर्फ़ 2 महीने पहले ही वे कोणनकुंटे की एक निर्माणाधीन इमारत में काम करने और रहने आए थे। इसी इमारत के दूसरे शेड में पहले से ही रह रहे गणेश कुमार ने उनके बेटे से दोस्ती कर ली। दोनों काम के दौरान चाय-कॉफ़ी पीने और नाश्ता करने साथ जाते थे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *