Dastak Hindustan

टाटा ने पेश की नई इलेक्ट्रिक साइकिल

नई दिल्ली:– टाटा की ओर से अपने नई बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल को पेश किया कर दिया है। इसमें आपको एक से बढ़िया एक फीचर मिलने वाले हैं। इसकी अच्छी बात यह है कि आपको इस पर 1 किलोमीटर चलने में का मंत्र 10 पैसे आने वाला है।इसमें आपको पेट्रोल के बजट पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा आइये इसके बारे में बारे में पूरी जानकारी देते है।

आप भी अपने कॉलेज के लिए ऑफिस के लिए नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको कम बजट में अच्छी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीद लेनी चाहिए। क्योंकि आपको इसमें बेहतरीन रेंज और सबसे कम वजन और ट्रैफिक से बचने की समस्या नहीं रहती है। इसमें इलेक्ट्रिक साइकिल आप सभी के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है । टाटा की ओर से आने वाली जबरदस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल जिसमें 250 वाट की क्षमता वाली बीएलडीसी मोटर का सपोर्ट मिलेगा जो की ip67 की रेटिंग के साथ आती है। और आप इस बारिश में भी आराम से चला सकते हैं यह जल्दी से खराब नहीं होग।

यह काफी हल्की वजन की होने वाली है जिसका मतलब है कि आप इस ट्रैफिक में आराम से निकल सकते हैं। कंपनी की ओर से इसमें बड़ी बैटरी ऑफर की गई है जिसे 50 किलोमीटर की तगड़ी रेंज मिलती है। यदि आप इसे एक बार चार्ज कर लेते हैं तो आपके पूरे 50 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिलेगी जिससे आप मात्र तीन घंटे में फिर से चार्ज करके उपयोग कर सकते हैं और इससे इलेक्ट्रिक साइकिल को अच्छी बात यह है कि इसमें पोर्टेबल बैटरी मिलती है जिसमें आप यदि किसी अपार्टमेंट में रहते हैं तो आराम से निकलकर चार्ज कर सकते हैं । यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो केवल 30000 की शानदार कीमत में उपलब्ध है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *