Dastak Hindustan

मुझे कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है- नवीन पटनायक

 भुवनेश्वर (ओडिशा):-  ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने उनके हाथ कांपते हुए वायरल वीडियो पर कहा, “यह कोई मेडिकल कंडीशन नहीं है। भाजपा के मुख्यमंत्री द्वारा इसे बिना किसी कारण के इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।”

मुझे कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है। मैं पिछले एक महीने से भीषण गर्मी में चुनाव प्रचार कर रहा हूं और मैं ठीक हूं। अगर प्रधानमंत्री मोदी को मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो उन्हें कल रैली में जोर-जोर से इस बारे में बात करने के बजाय फोन पर मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था। इसका मतलब है कि वे चुनाव के समय सिर्फ वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। यह अफवाह पिछले 10 सालों से दिल्ली में बैठे लोगों द्वारा फैलाई जा रही है। मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।

वे अधिक से अधिक हताश हो रहे हैं, क्योंकि देश में उनकी लोकप्रियता कम हो रही है। यह हास्यास्पद है। मैंने पहले भी बताया है कि यह एक पुराना आरोप है और इसका कोई महत्व नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि ‘क्या नवीन पटनायक के पास BJD द्वारा चुनावों में किए जा रहे वादों पर वीटो पावर है’ ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा, “मुख्यमंत्री के रूप में मेरे पास सभी शक्तियां हैं और हमने राज्य के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। हम और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करता हूं। ऐसी एक भी कैबिनेट मीटिंग नहीं है जिसकी अध्यक्षता मैंने नहीं की हो।”

मैं पिछले 27 वर्षों से राजनीति में हूं। मुझे 27 वर्ष पहले पार्टी के अध्यक्ष का पद दिया गया था और तब से मैं इसे अच्छे से चला रहा हूं और आगे भी चलाता रहूंगा। मैं पूरे समय लोगों से मिलता-जुलता रहता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, पिछले एक महीने में मैं राज्य के लोगों के साथ घुल-मिलकर रहा हूं।

यह पूछे जाने पर कि यदि NDA को समर्थन की आवश्यकता होगी तो क्या वे उसका समर्थन करेंगे, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा, “जब समर्थन की आवश्यकता होगी तो हम अपनी उचित स्थिति का आकलन करेंगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *