Dastak Hindustan

खुशखबरी! पंजाब में अक्टूबर से महिलाओं को हर माह मिलेंगे इतने रुपए, सीएम मान ने की घोषणा

पंजाब:- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने महिलाओं को बड़ा उपहार दिया है। सीएम भगवंत मान ने सोमवार को लुधियाना लोकसभा क्षेत्र से अशोक पराशर पप्पी के लिए रोड शो के दौरान राज्य की महिलाओं को 1 हजार रुपए प्रति महीना देने की घोषणा की है।

 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अक्टूबर तक बजट से करीब 7 हजार करोड़ की बचत होने जा रही है। इस पैसे से और इसी माह से वह अपनी पहली गारंटी महिलाओं को 1 हजार रुपये हर माह देने को पूरा करेंगे। महिलाओं को 1 हजार रुपये हर माह देने के लिए करीब 55 सौ करोड़ रुपये खर्च आना है।

 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जब हमारी सरकार के पास 7 हजार करोड़ रुपये हो जाएंगे, तो वह इस गारंटी को शुरू कर देंगे, ताकि अगर एक बार योजना शुरू हो जाए तो फिर बंद न होने पाए।

 

सीएम भगवंत मान ने लुधियाना के मतदाताओं अपील करते हुए कहा कि वह इस लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को नंबर वन बना दें, ताकि आप का सांसद केंद्र से योजनाएं लाकर लुधियाना के विकास में भी नंबर वन बना सके। भगवंत मान ने कहा कि कड़ी धूप में भी लोगों का घंटों रोड शो के लिए खड़ा रहना इसका सबूत है कि लोग आम आदमी पार्टी को दिल से चाहते हैं।

 

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *