Dastak Hindustan

उप जिला अधिकारी ने पकड़ी अवैध ओवरलोडिंग गाडियां, घोरावल कोतवाली पुलिस को किया सुपुर्द 

सोनभद्र से विवेक मिश्रा की स्पेशल रिपोर्ट 

शाहगंज (सोनभद्र) :- घोरावल कोतवाली अंतर्गत खुटहां घोरावल मार्ग पर दोनों अवैध रूप से ओवरलोडिंग वाहनों को उप जिला अधिकारी राजेश कुमार सिंह ने स्वयं पकड़ा इस दौरान दोनों चालकों ने वाहनों को घोरावल कोतवाली ले जाते समय रास्ते में ही बैटरी को खराब बताते हुए बंद कर दिया।

दूसरा चालक मौके से तुरंत फरार हो गया किन्तु सक्रिय रूप से मुख्य भूमिका के रूप में ईमानदारी पूरक अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे जब एसडीएम राजेश कुमार सिंह की गाड़ी जा रही थी। तभी दोनों अवैध ओवरलोडिंग बिना नंबर प्लेट की गाड़ियां फर्राटे दौड़ती हुई नजर आई। कुछ दूर तक पीछा करने के उपरांत अंततः गाड़ियों को पकड़ ही लिया साथ ही घोरावल कोतवाली की पुलिस को भी तुरंत मौके पर बुलाकर दोनों गाड़ियों को कोतवाली में ले जाने के लिए सुपुर्द कर दिया है।

इस दौरान योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य करते हुए एक साथ दो-दो गाड़ियों का जो की मड़िहान से ओवरलोडिंग गिट्टी भरकर घोरावल मार्ग से गुजर रही थी। तभी उप जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह की नजर इन अवैध रूप से संचालित हो रही बिना नंबर प्लेट की ओवरलोडिंग गाड़ी पर पड़ी तो फौरन कागजी कार्रवाई करते हुए घोरावल कोतवाली पुलिस को दोनों गाड़ियां सुपुर्द कर दिया है।

मौके पर नायब तहसीलदार तिवारी विदित कुमार, थाना कोतवाली के उपनिरीक्षक मोहम्मद रफी उल्ला खान और राजीव कुमार मौके पर उपस्थित रहे और दोनों गाड़ियों को स्वयं कोतवाली ले गए।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *