Dastak Hindustan

छपरा में मतदान के बाद चली गोलियां, एक की मौत

छपरा (बिहार):- पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला (सारण) ने कहा, “कल छपरा के बूथ संख्या 18-19 के बाहर दो पार्टियों के बीच में एक विवाद हो गया था। उसी प्रक्रिया में आज कुछ असामाजिक तत्वों ने 3 लोगों पर फायरिंग की। इनमें से एक की मौत हो गई है, दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीसरा शख्स सुरक्षित है। पुलिस फ्लैग मार्च कर रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इंटरनेट बंद करने का आदेश दे दिया गया है और कुछ देर में इंटरनेट बंद कर दिया जाएगा। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई।”

डीएम अमन समीर (सारण) ने कहा, “झड़प में एक की मृत्यु और दो घायल हुए हैं। हम स्थिति को नियंत्रण में बनाए रखे हुए हैं। जिनके द्वार ये कार्य किया गया है उनकी पहचान की जा रही है और कार्रवाई की जाएगी। हम सभी लोग से अपील करेंगे कि शांति व्यवस्था बनाए रखें। अभी दो लोग की गिरफ्तारी हुई है और पुलिस के द्वारा बाकि लोगों को गिरफ्तारी की जा रही है। यहां पर अभी स्थिति सामान्य हैं। दो दिन के लिए इंटरनेट बंद किया गया है।”

छपरा फायरिंग मामले पर राजद नेता और सारण लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, “भाजपा के लोग डरे हुए हैं। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। भाजपा वाले गुंडों पर FIR होनी चाहिए। प्रशासन से हमारी मांग है कि इन सभी गुंडों को पकड़कर जेल में डालें। एक उम्मीदवार के तौर पर हमें हर एक बूथ पर जाने का अधिकार है। मैं वहां पोलिंग देखने गई थी। भाजपा के गुंडे अंदर बैठे थे। मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं। मुझ पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें किसने ये अधिकार दिया। ये लोग गुंडागर्दी पर आ गए हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *