Dastak Hindustan

भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता – पीएम मोदी

पटना (बिहार):-  पूर्वी चंपारण में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में INDI गठबंधन पस्त हो गया था और इसके बाद के चरणों में INDI गठबंधन ध्वस्त हुआ और अब कल जो 5वां चरण हुआ, INDI गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है।”

21वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता और इसीलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है…4 जून को INDI वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। यह देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर प्रहार होगा।

कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचारों-विचारों और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया और उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया। कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए। 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया।

देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का ये बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *