Dastak Hindustan

OnePlus 12R- शानदार फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली:– चीनी निर्माता कंपनी वनप्लस कंपनी एक शानदार फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसका नाम OnePlus 12R है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन अनेक फीचर्स के साथ लॉन्च किया है,जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

फोन की रैम भी दमदार स्तर की मिल रही है। इसी के साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी अच्छी क्वालिटी का शामिल किया गया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।वनप्लस कंपनी एक उच्च स्तर की तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। वनप्लस ने अपने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुये अभी तक के रिकॉर्ड में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन तैयार किये हैं।

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह 2780X1264 रेजोल्यूशन, डॉल्बी विजन, एनडीआर के पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन वाल एलटीपीओ 4.0 पैनल से लैस है। फोन में आपको क्वालकॉल स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 चिपसेट पर काम करता है। स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में काफी दमदार साबित हो रहा है। फोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको इसमें 5500एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है, साथ में 100 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है। अभी तक के रिकॉर्ड में वनप्लस कंपनी का यह सबसे शानदार स्मार्टफोन साबित हुआ है। फोन की डिजाइन भी एक आकर्षक तरह की मिल रही है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *