Dastak Hindustan

आज पूरी दिल्ली और पूरा देश खुश, सत्य की जीत- गोपाल राय

नई दिल्ली:- अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर AAP नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, “हम पूरी दिल्ली, पूरे देश के लोगों और पार्टी की ओर से सर्वोच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देकर इस तानाशाही के अंधकार युग में एक रोशनी जलाई है। आज पूरी दिल्ली और पूरा देश खुश है। आज सत्य की जीत हुई है। पूरे देश में इसे लेकर खुशी की लहर है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने रोशनी की एक किरण दिखाई है इसलिए पूरा देश उनका शुक्रगुजार है। हमें भरोसा है कि देश में संविधान, लोकतंत्र को बचाने की जो लड़ाई चल रही है वह अरविंद केजरीवाल के बाहर आने से और मजबूत होगी और देश यह लड़ाई जीतेगा।”

अब चीज़े बदल रही हैं

मंत्री आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल आज शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे और मुझे भरोसा है कि वे दिल्ली और देश को संबोधित जरूर करेंगे। शायद ऊपर वाले का यह ईशारा है कि अब चीज़े बदल रही हैं, देश के लोकतंत्र और संविधान पर जो हमला हो रहा था, अब उसे बदलने,रोकने का समय आ गया है।”

एक तरह का चमत्कार

AAP नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कहा, “यह अभूतपूर्व है, यह एक तरह का चमत्कार है। अभी ये चुनाव जहां है वहां कोई नहीं कह सकता कि चुनाव कहां जाएगा। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का बाहर आना, प्रचार करना देश के लिए दिशा मोड़ने वाला रहेगा। इस चुनाव में अभूतपूर्व बदलाव आएंगे। मुझे लग रहा है कि अब चुनाव पलट जाएगा।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *