Dastak Hindustan

थाइलेंड वेकेशन से श्वेता तिवारी ने शेयर की हॉट तस्वीरें

मुम्बई:-  43 वर्षीय श्वेता तिवारी अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से जिसमें वह संमदर किनारे खूबसूरत आउटफिट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं इन तस्वीरों को देख फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है औऱ फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट की भरमार लग गई है जिसके चलते उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को वाइट ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स (White Bralette and Black Shorts) में समंदर किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता है‌‌। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस थाइलेंड वेकेशन पर हैं, जहां से वह खूबसूरत क्रिस्टल नीले समंदर की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर कर रही हैं।

इन तस्वीरों एक्ट्रेस की स्माइल फैंस के दिलों पर राज कर रही है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, यकीन नहीं हो रहा कि वह 43 साल की हैं‌ । दूसरे यूजर ने लिखा, कौन सी चक्की का आटा खाते हो मैम‌‌। तीसरे यूजर ने लिखा सोना आंटी. चौथे यूजर ने लिखा, आप ब्यूटी क्वीन हो मैम। पांचवे यूजर ने लिखा, वाह कितना खूबसूरत हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *