Dastak Hindustan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ PM मोदी का डांस करते डीपफेक Video

नई दिल्ली:– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया पर एक डीपफेक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एडिट कर बनाया गया है। इस वीडियो को खुद पीएम मोदी ने भी शेयर किया है।

पीएम मोदी ने इस वीडियो के बारे में जो लिखा उसने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘कूलेस्ट पीएम एवर’। प्रधानमंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। चुनावी मौसम में ऐसी क्रिएटिविटी सचमुच आनंददायक है।

इस वीडियो को कृष्णा नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि ‘तानाशाह’ मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं कराएगा।

पीएम मोदी के इस अंदाज ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। एक अन्य यूजर ने पीएम मोदी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘उन लोगों के मुहं पर करारा तमाचा जो आपको तानाशाह कहते हैं….’ एक यूजर ने कोलकाता पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘ये हैं मेरे प्रधानमंत्री’ एक अन्य यूजर ने लिखा, मोदी जी आप रॉकस्टार लग रहे हैं। उन्होंने आपको बहुत क्यूट दिखाया है।

पीएम मोदी के इस अंदाज की तारीफ़ इसलिए भी हो रही है क्यों कि इससे पहले ऐसा ही डीपफेक डांस वीडियो ममता बनर्जी का भी सामने आया था जिसपर कोलकाता पुलिस ने एक्शन की बात कही है। पीएम मोदी के पोस्ट के बाद यूजर ममता बनर्जी और पीएम मोदी की तुलना कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *