Dastak Hindustan

कांकेर के जंगल से 29 नक्सलियों के शव बरामद किए गए, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी

कांकेर (छत्तीसगढ़):- कांकेर में कल सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों के शवों का पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है। कांकेर के हापाटोला जंगल में नक्सली मुठभेड़ में आज सुबह 29 नक्सलियों के शव बरामद किये गए। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने रायपुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती घायल जवानों से मुलाकात की। कांकेर के हापाटोला जंगल में नक्सली मुठभेड़ में आज सुबह 29 नक्सलियों के शव बरामद किए गए।

विजय शर्मा ने कहा, “यह ऑपरेशन सर्जिकल स्ट्राइक की तरह किया गया और 29 नक्सली मारे गए, कुछ नक्सली घायल भी हुए होंगे, कल तक संख्या बढ़ भी सकती है। डीआर जीसी (DRGC) और सीआरपीएफ (CRPF) के दो जवान घायल हो गए थे, मैं उनसे मिलने आया था, फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं। सरकार हर स्तर पर (नक्सलियों से) बातचीत के लिए तैयार है।”

कांकेर मुठभेड़ में मारे गए 29 नक्सलियों पर एसएसपी इंदिरा कल्याण एलेसेला ने कहा, “29 नक्सली मारे गए हैं जिसमें से अब तक 3 नक्सलियों की शिनाख्त हो चुकी है। घटना में एक बीएसएफ (BSF) इंस्पेक्टर और कांकेर पुलिस के एक कॉन्सटेबल घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *