Dastak Hindustan

गौहर खान ने 10 महीने बाद रिवील किया बेटे का चेहरा, पति संग उमराह करने गईं एक्ट्रेस ने शेयर की पहली तस्वीर

बॉलीवुड:- बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल गौहर खान इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपने मदरहुड को भी एन्जॉय कर रही हैं। गौहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। गौहर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बहुत अच्छे से मैनेज करती हैं।

रमजान के महीने में गौहर ने पवित्र शहर मक्का-मदीना की यात्रा की है। इस बार पति जैद दरबार के साथ बेटे जिहान के साथ उमराह करने गई हैं। यहां पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे जहान का फेस रिवील कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

गौहर खान ने सऊदी अरब से कुछ वीडियो तस्वीरें शेयर किए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, बस अपने छोटे राजकुमार को सर्वशक्तिमान के घर से दुनिया को पहला सलाम देना चाहता थे..क्या वह हमारे सोनशाइन से खुश होंगे! आमीन । हमारा ज़ेहान, प्यार आशीर्वाद दें। ढेर सारा प्यार..”

वीडियो में जहान अपनी क्यूट स्माइल फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहा है। वहीं दोनों मॉमी-डैडी अपने लाडले को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस का दिल खुश हो गया है । वीडियो में गौहर खान ने बुर्का पहना है जैद दरबार पारंपरिक कपड़ों में हैं ।

बेटे के साथ किया दूसरा उमराह

इससे पहले गौहर खान ने एयरपोर्ट से लेकर सऊदी अरब तक के अपने सफर का वीडियो शेयर किया था  इसमें वो जैद दरबार के साथ अपने ट्रिप की झलकियां दिखा रही थीं। वीडियो में गौहर को अबाया हिजाब पहने देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- सुभान अल्लाह! कपल के रूप में , हमने माता-पिता के रूप में यहां आने का सपना देखा था अल्हम्दुलिल्लाह हमें यह अवसर मिला. मदीना हमारे दिमाग के साथ। अल्लाह इस सफर को सभी के लिए आसान सफल बनाये… आमीन ।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यह क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *