Dastak Hindustan

बीजेपी-एनडीए सबका सम्मान करती है और सबको मौका देती है

पटना (बिहार):-  पशुपति कुमार पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने और एनडीए में ‘अन्याय’ का आरोप लगाने पर बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “बीजेपी-एनडीए सबका सम्मान करती है और सबको मौका देती है। भाजपा पुराने सदस्यों का सम्मान करती है और नए सदस्यों का स्वागत करती है और उन्हें अवसर भी देती है। उनके परिवार के सदस्य चिराग पासवान को उनके पिता के निधन के बाद अवसर मिलना चाहिए था। लेकिन पार्टी उन्हें (पशुपति कुमार पारस) मौका देती रह गई। वह कैबिनेट मंत्री रहे। अब सभी को सम्मान दिया जाता है, कोई समस्या नहीं है। पीएम मोदी सभी को साथ लेकर चलते हैं और सही समय आने पर उचित सम्मान देते हैं।”

पशुपति कुमार पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने और एनडीए में ‘अन्याय’ का आरोप लगाने पर बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) नेता जीतन राम मांझी ने कहा, “वह दो तरह के बयान दे रहे थे। वह खुद को एनडीए का सिपाही बता रहे थे और अब उन्होंने एनडीए छोड़ दिया है। इसका मतलब है कि वह कभी भी एनडीए के सच्चे सिपाही नहीं थे।

RLJP अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसकी घोषणा पारस ने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। पारस ने कहा,” उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल सोमवार की शाम हुई सीट बंटवारे में पशुपति पारस को बिहार में एक भी सीटें नहीं मिलीं, जिसके बाद से यह माना जा रहा था कि वह किसी भी वक्त एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं। पारस ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने की घोषणा की थी।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *