Dastak Hindustan

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नशा मुक्ति अभियान के तहत बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश):- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नंदौन विधानसभा क्षेत्र में नशा मुक्ति अभियान के तहत बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “‘नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त’ अभियान प्रदेश के युवाओं को जागरुक करने के लिए है, हमारे समाज और राष्ट्र को बचाने के लिए है। यह उन्हें राष्ट्र निर्माण में संलग्न करने के लिए है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नशा मुक्ति अभियान के तहत बाइक रैली का भी समोह में शुभारंभ किया। बाइक रैली के दौरान युवाओं ने हाथों में तिरंगा लेकर एकता का संदेश दिया। यह बाइक रैली समोह, सलौणी से होते हुए मैहरे पहुंची। सैकड़ों युवाओं ने रैली में हिस्सा लिया।

अनुराग ठाकुर ने कहा,” नशा मुक्त अभियान शुरू किया है और नशा मुक्ति के लिए जागरूकता जरूरी है। बाइक रैली के माध्यम से नशा मुक्त समाज का संदेश दिया जा रहा है। नशा वर्तमान पीढ़ी को गर्त में ले जा रहा है। समाज को नशे से बचाने की जरूरत है। युवाओं को सड़क दुर्घटना से बचाने के लिए भी हेल्मेट पहनने के लिए रैली के जरिये जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर की चारों सीट पर भाजपा जीत हासिल करेगी।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *