Dastak Hindustan

देश की जनता ने देश के नतीजों का ऐलान कर दिया है

हैदराबाद (तेलंगाना):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागरकुर्नूल पहुंचे हैं। वे यहां एक सार्वजनिक सभाक को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है, अब से कुछ ही देर बाद चुनाव की तारीखों का ऐलान होगा लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है कि अबकी बार 400 पार।”

तेलंगाना में विधानसभा के चुनाव के दौरान मैं यहां आया था तब मैंने देखा था कि जनता के दिल और दिमाग़ में BRS के खिलाफ इतना गुस्सा था और उसका नतीजा भी हमने देखा कि BRS का क्या हाल हुआ है। अब तेलंगाना के लोगों ने मोदी को फिर से वापस लाने का फैसला सुना दिया है।

तेलंगाना को हमारे देश में ‘गेटवे ऑफ साउथ’ कहा जाता है। यह NDA और मोदी की प्राथमिकता रहा है, इन 10 वर्षों में हमने देखा कि कैसे तेलंगाना चक्की के दो हिस्सों में पिसता रहा है जिसमें एक हिस्सा कांग्रेस का और दूसरा हिस्सा BRS का था। कांग्रेस और BRS ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। अब तो मुश्किल यह है कि यहां कांग्रेस के पंजे का कब्ज़ा हो गया है। पहले BRS की महा लूट और कांग्रेस की बुरी नज़र कांग्रेस के लिए पूरा राज्य तबाह करने के लिए 5 वर्ष भी बहुत हैं।

सात दशकों(कांग्रेस ने) में देश को झूठ औल लूट के अलावा कुछ नहीं दिया। वे तेलंगाना का विकास कभी नहीं कर सकती । कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीब के जीवन में कोई बदलाव आया क्या? कांग्रेस ने SC-ST-OBC को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। बदलाव तब आया जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया। क्योंकि बदलाव की एक गारंटी है और वह मोदी की गारंटी है।

मोदी को आपसे वोट लेकर अपने परिवार के लोगों के लिए कुर्सी और अपने परिवार के लोगों के लिए बैंक बैलेंस की व्यवस्था नहीं करनी है। मोदी का तो परिवार 140 करोड़ देशवासी हैं और न ही मोदी को कुर्सी पर बैठकर सत्ता सुख भोगना है। 23 वर्ष से पहले मुख्यमंत्री और अब प्रधानमंत्री के रूप में आपने मुझे सेवा का मौका दिया है। अगर मैंने कुछ किया है, अगर मैं जिया हूं तो वह सिर्फ मेरे 140 करोड़ परिवार जनों के लिए है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *