Dastak Hindustan

BRS एमएलसी के. कविता को गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया जहां मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी

नई दिल्ली:-  BRS एमएलसी के. कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया था। ED कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और डॉक्टरों की एक टीम ED कार्यालय पहुंची। कविता को दिल्ली लाया गया जहां उनसे दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में आगे की पूछताछ की जाएगी। इससे पहले ED ने शुक्रवार सुबह 11 बजे BRS नेता कविता के हैदराबाद स्थित घर पर रेड डाली थी। करीब 8 घंटे की तलाशी और कार्रवाई के बाद शाम 7 बजे उन्हें पहले हिरासत में लिया गया। उसके बाद अरेस्ट किया गया।

BRS नेता पूर्व मंत्री प्रशांत रेड्डी ने कहा है कि गिरफ्तारी के बाद कविता को ED दिल्ली लेकर जा रही है। टीम ने हमें बताया था कि कविता को 8.45 बजे की फ्लाइट से दिल्ली ले जाएंगे। कविता की गिरफ्तारी का फैसला पहले ही कर लिया गया था। टिकट बुक भी कर दी गई थी। कविता के घर ED की कार्रवाई की जानकारी मिलते ही पिता केसीआर, भाई केटी रामा राव, भाई टी हरीश राव उनके घर पर पहुंचे, लेकिन अफसरों और CRPF ने उन्हें घर में जाने नहीं दिया। KCR ने जांच अधिकारी से सवाल पूछा कि कविता को बिना ट्रांजिट वारंट के कैसे गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा,” अधिकारियों ने SC में कविता को गिरफ्तार नहीं करने की बात कही थी और अब गिरफ्तार कर रही है। आपके अधिकारियों को कोर्ट में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। केसीआर का दावा है कि अधिकारी जानबूझकर शुक्रवार को आए।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *